एटा में दो रोडवेज बसों के बीच जोरदार टक्कर
एटा में दो रोडवेज बसों के बीच जोरदार टक्कर Social Media
उत्तर प्रदेश

एटा में दो रोडवेज बसों के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत-कई घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश से सामने आई भीषण हादसे की खबर

  • एटा जिले दो रोडवेज बसों के बीच जोरदार टक्कर

  • हादसे में एक की मौत और कई लोग हुए घायल

  • घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

एटा, भारत। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तेज रफ्तार गाड़ीयों का कहर देखने को मिल रहा है। तेज रफ्तार गाड़ियों के चलते हादसे हो रहे है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, एटा जिले में दो रोडवेज बसों की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, एटा के मलावन थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़ी रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, एक बस का आधा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 14 यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 8 घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया।

ये है पूरा मामला:

यह पूरा मामला एटा जिले के थाना मलवान क्षेत्र के एनएच-34 पर सैथरी के पास का है। जहां कन्नौज डिपो व सिकंदराराऊ डिपो की बस में भीषण भिड़ंत हुई। बताया जा रहा है कि, एक रोडवेज बस खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। आनन-फानन में बस में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि, एक रोडवेज बस खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही दूसरी रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। दो बसों में हुई भिड़ंत के बाद दोनों ही रोडवेज बसों के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया:

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने इस हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि, "एक रोडवेज बस खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही दूसरी रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT