अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका की प्रस्तुति
अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका की प्रस्तुति Raj Express
उत्तर प्रदेश

Hema Malini अयोध्या धाम में देंगी रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका की प्रस्तुति

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पहली बार अयोध्या आएंगी हेमा मालिनी।

  • 22 जनवरी को होगा मंदिर का उद्घाटन।

  • पूरी टीम के साथ प्रस्तुति देंगी हेमा मालिनी।

उत्तरप्रदेश। मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी और वरिष्ठ बीजेपी नेता हेमा मालिनी पहली बार अयोध्या आ रही हैं। उनके द्वारा यहां अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका की प्रस्तुति दी जाएगी। इस कार्यक्रम की जानकारी स्वयं उनके द्वारा दी गई है। अयोध्या में रामानंद स्वामी रामभद्राचार्य महाराज 75 वां जन्मोतस्व भी मनाया जाएगा। हेमा मालिनी इस कार्यक्रम में अपनी पूरी टीम के साथ शामिल होंगी।

बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने बताया कि, "मैं राम मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा के समय पहली बार अयोध्या आ रही हूं। कई सालों से लोगों को राम मंदिर बनने का इन्तजार था। 14 से 22 जनवरी रामानंद स्वामी रामभद्राचार्य महाराज का 75 वां जन्मोतस्व भी मनाया जा रहा है। उसी वक्त मैं मंदिर उद्घाटन और गुरुदेव के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 17 जनवरी को शाम 7 बजे प्रस्तुति दूंगी। रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका की प्रस्तुति अयोध्या धाम में होगी। सनातन पर्व को मनाने के लिए सभी अयोध्या में मिलेंगे, जय श्री राम।"

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 55 देशों के नेता आमंत्रित :

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में 55 देशों के राजदूतों और सांसदों सहित 100 प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है। इस बात की जानकारी विश्व हिंदू फाउंडेशन के संस्थापक और वैश्विक अध्यक्ष स्वामी विज्ञानानंद द्वारा दी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT