खौफनाक हादसा: डंपर में फंसी स्कूटी, मासूम को 2 किमी तक घसीटा
खौफनाक हादसा: डंपर में फंसी स्कूटी, मासूम को 2 किमी तक घसीटा Social Media
उत्तर प्रदेश

खौफनाक हादसा: डंपर में फंसी स्कूटी, मासूम को 2 किमी तक घसीटा, 2 लोगों की मौत

Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश से खौफनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि, महोबा जिले के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार बाबा और नाती को कुचल दिया। हादसे के दौरान ट्रक में फंसी स्कूटी और नाती को चालक दो किलोमीटर तक घसीटता रहा। बाबा और नाती की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे का दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिन शनिवार को कानपुर सागर हाईवे पर एक स्कूटी तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गई। इस दौरान बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 6 साल का पोता डंपर के अगले हिस्से में स्कूटी समेत फंस गया। डंपर का ड्राइवर बच्चे और स्कूटी को 2 किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

गुस्साए लोगों ने की ड्राइवर की पिटाई:

बता दें कि, घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने बाइक से डंपर का पीछा किया और रोकने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन ड्राइवर नहीं रुका। इस दौरान डंपर की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि, सड़क से चिंगारी निकल रही थी। करीब 2 किलोमीटर तक लोगों ने डंपर चालक का पीछा किया और डंपर पर पत्थर बरसाए तब जाकर ड्राइवर वाहन रोककर भागने लगा। गुस्साए लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ा और जमकर पिटाई की।

हादसे का वीडियो आया सामने:

आपको बता दें कि, दिल को झकझोर देने वाले इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, डंपर चालक कितनी तेजी से डंपर चला रहा है और उसके नीचे स्कूटी और मासूम फंसा हुआ। सड़क पर सरपट दौड़ रहे डंपर के नीचे से फंसी स्कूटी से चिंगारी निकलती रहीं और चालक फुल स्पीड में वाहन को भगाता रहा।

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर चंगी के रिटायर्ड शिक्षक उदित नारायण अपने 6 साल के पोते को स्कूटी पर घुमाने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान महोबा से कबरई की ओर जा रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग दादा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, स्कूटी और पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया ड्राइवर 2 किलोमीटर तक उसे घसीटता ले गया। जब तक लोगों ने पीछा कर ट्रक को रुकवाया तब तक सात्विक के शव के चीथड़े उड़ चके थे। लोगों ने उसे करीब 500 मीटर तक दौड़ाकर उसे पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस:

वहीं, एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार, सीओ सिटी रामप्रवेश राय सहित शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तत्काल दादा और पौत्र को खून से लथपथ अवस्था में महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT