ममता बनर्जी के बयान पर बोले केशव प्रसाद
ममता बनर्जी के बयान पर बोले केशव प्रसाद RE
उत्तर प्रदेश

ममता बनर्जी के बयान पर बोले केशव प्रसाद- "भगवान से प्रार्थना करूंगा कि दीदी को सद्बुद्धि दें"

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • ममता बनर्जी के बयान पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जारी किया बयान।

  • केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भगवान से प्रार्थना करूंगा कि दीदी को सद्बुद्धि दें।

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। केशव प्रसाद मौर्य देश में चल रहे हर मुद्दे पर बयान जारी करते हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी के बयान पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, भगवान से प्रार्थना करूंगा कि दीदी को सद्बुद्धि दें।

केशव प्रसाद मौर्य ने कही यह बात:

पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी के बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, "जिन्होंने श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन में कोई भूमिका अदा नहीं की, जिन्हें श्रीराम जन्मभूमि पर बने भव्य राम मंदिर को तोड़कर वहां बाबर के नाम के ढांचे खड़े किए जाने का दर्द नहीं पता। जिन्होंने लाठी नहीं खाई, जो जेल नहीं गए वे श्रीराम जन्मभूमि पर 500 वर्षों बाद श्रीराम लला के भव्य मंदिर के निर्माण का महत्व समझ ही नहीं सकते। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि ममता दीदी को सद्बुद्धि दें।"

CM ममता बनर्जी ने जारी किया था बयान:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते दिन अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि, लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर बड़ा हथकंडा है। मैं अल्लाह की कसम खाती हूं, जब तक मैं हूं, हिंदू-मुसलमान के नाम पर बंटवारा नहीं होने दूंगी। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं माफियाओं की नेता हूं। जनता मेरी नेता है मैं उनकी कार्यकर्ता हूं, हम बीजेपी के सामने आत्मसमर्पण नहीं करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT