UP के लखनऊ में 2 रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर-बसों के उड़े परखच्चे
UP के लखनऊ में 2 रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर-बसों के उड़े परखच्चे Social Media
उत्तर प्रदेश

UP के लखनऊ में 2 रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर-बसों के उड़े परखच्चे

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश में जारी कोरोना संकटकाल के बीच सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, कहीं न कहीं से सड़क हादसे की घटना सामने आ ही रही हैैं। अब हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है।

2 रोडवेज बसों की भीषण टक्कर :

यूपी के लखनऊ में बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे 2 रोडवेज बसों की भीषण टक्कर हुई, इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल होने की पुष्टि हुई है, जिनका अस्पताल में इलाज़ जारी है, तो वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बसों के उड़े परखच्चे :

बताया जा रहा हैै कि, ये हादसा उस वक्‍त हुआ जब एक रोडवेज बस लखनऊ से हरदोई और दूसरी हरदोई से लखनऊ की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते मे हरदोई रोड पर अमेठीया मोड़ पड़ाका फैक्ट्री के पास ट्रक को ओवर टेक कर आगे निकली यह बस हरदोई की तरफ से सामने से आ रही रोडवेज बस टकरा गई। वहीं पीछे से आ रहा ट्रक भी बसों में भिड़ गया। आमने-सामने से हुुई इस टक्कर से बसों के परखच्चे उड़ गए और करीब 500 मीटर के दायरे में फैल गए।

3 घण्टे तक चला बचाव कार्य :

इतना ही नहीं इस सड़के हादसे में रोड किनारे होटल पर बैठे लोग भी चपेट आ गए, तो वहीं टक्कर के बाद बसे व ट्रक आपस मे फंस गए, इसके बाद राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जेसीबी व क्रेन बुलाकर फंसी बसों व ट्रक को अलग कर घायलों व मृतकों को बाहर निकाला, करीब 3 घण्टे बचाव कार्य चला।

हादसे में मारे गए लोगों में नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, सरवाघार, हरीराम व एक महिला शामिल है। वहीं मौके पर कैसर बाग बस डिपो के एआरएम गौरव वर्मा भी पहुंच, उन्‍होंने बताया कि, मृतकों में बसों के दोनों चालक भी शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT