तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रृद्धालुओं को कुचला
तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रृद्धालुओं को कुचला Social Media
उत्तर प्रदेश

लखनऊः तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रृद्धालुओं को कुचला

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। उत्तरप्रदेश की राजधानी के बुलंदशहर स्थित नरौरा घाट पर गंगा स्नान कर लौट रहे हाथरस के निवासी रात्रि में सड़क किनारे ही सो गए जिस दौरान माता वैष्णो देवी की यात्रा से लौट रही एक निजी बस ने तेज रफ्तार से कुचल दिया जिससे चार महिला और तीन बच्चियों की हादसे में मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसाः

जानकारी के मुताबिक हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र निवासी परिवार माता वैष्णो की तीर्थयात्रा पर निकला था, वैष्णो देवी की यात्रा से लौट रहे श्रृद्धालु बुलंदशहर के नरौरा घाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे और यात्री बस से उतरकर रात्रि में श्मशान घाट के किनारे ही सो गए उसी दौरान तड़के चार बजे एक अन्य निजी बस ने चार महिला और तीन बच्चियों समेत 7 लोगों को कुचल दिया। आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

हादसे में घायल को किया अस्पताल में भर्तीः

घटना की जानकारी मिलते ही रामघाट और डिबाई पुलिस के साथ एसडीएम और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे, घायलों को अस्पताल और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया शोकः

इस हादसे पर गहरा शोक जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ईश्वर से मृत लोगों की आत्मा की शांति की कामना की साथ ही संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के आश्रितों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा भी की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT