इंजीनियरिंग कॉलेज के 21 छात्रों की हालत बिगड़ी
इंजीनियरिंग कॉलेज के 21 छात्रों की हालत बिगड़ी Social Media
उत्तर प्रदेश

मैनपुरी: वाटर कूलर का पानी पीने से इंजीनियरिंग कॉलेज के 21 छात्रों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सामने आई बड़ी खबर

  • मैनपुरी में वॉटर कूलर का पानी पीने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों की हालत खराब

  • आनन फानन सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां सात छात्रों को भर्ती कर लिया गया

  • सूचना मिलने पर प्रशासन अलर्ट पर, दूषित पानी का लिया गया नमूना

मैनपुरी, भारत। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, मैनपुरी में वॉटर कूलर का पानी पीने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज के करीब 21 छात्रों की हालत बिगड़ गई है। आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सात छात्रों को भर्ती कर लिया गया है, बाकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इस घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मैनपुरी आगरा पर स्थित सैनिक स्कूल में गुरुवार की देर रात कुछ छात्रों ने वाटर कूलर का पानी पी लिया, जिसके कुछ देर बाद छात्रों की हालत बिगड़ने लगी। एक के बाद एक कई छात्रों की हालतब बिगड़ता देख सैनिक स्कूल के प्रबंधन के होश उड़ गए। जिसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया। वहां जांच के बाद करीब 7 छात्रों को भर्ती किया गया और बाकि छात्रों को छुट्टी दे दी गई।

जांच के लिए लिया गया सैंपल:

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन के होश उड़ गए। घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है। सीएमओ पीपी सिंह और सीएमएस मदन लाल ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी जुटाई। इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों की हालत बिगड़ने के बाद प्रशासन भी अलर्ट हो गया। फूड एंड सेफ्टी डिपार्टमेंट की टीम ने कॉलेज पहुंचकर जांच के लिए दूषित पानी का नमूना सील किया है।

जिला अस्‍पताल के CMS ने कही यह बात:

इस बारे में जिला अस्‍पताल के CMS मदन लाल ने बताया कि, "दूषित पानी पीने से बच्चों को घबराहट हो रही है। 21 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं। पानी का सैंपल लेकर उसे सील किया, जांच की जाएगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT