सपा प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा Social Media
उत्तर प्रदेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा, कई गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त

Sudha Choubey

हाईलाइट्स-

  • समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा

  • हरदोई में शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे अखिलेश यादव

  • काफिले की छह कारें आपस में टकराईं, आधा दर्जन लोग हुए घायल

  • घायलों को एंबुलेंस से भेजा गया अस्पताल

  • हादसे में बाल-बाल बच गए अखिलेश यादव

हरदोई, भारत। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, अखिलेश यादव के काफ‍िले में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में छह गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। बता दें, सपा अध्यक्ष हरदोई के एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हुई है। हादस में अखिलेश यादव की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि, अखिलेश यादव के काफ‍िले में कई गाड़‍ियां चल रही थीं। यह गाड़‍ियां आपस में टकरा गईं। करीब 6 गाड़‍ियां टकराई हैं। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गाड़‍ियां टकराने के बाद काफ‍िले में ही शा‍मिल कई लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से अस्‍पताल ले जाया गया।

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री दोपहर करीब दो बजे मल्लावां में कायर्कतार्ओं से मिलने के बाद हरपालपुर क्षेत्र के गांव बैठापुर की ओर रवाना हुए थे। माधौगंज ब्लाक में फरहतनगर क्रासिंग मोड़ के पास काफिले में चल रहे तेज रफ्तार वाहन मोड़ के पास अचानक पीछे से एक-दूसरे से टकरा गए। इससे इन वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ऐसे हुआ हादसा:

जानकारी के अनुसार, सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव हरदोई के हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वहीं, फरहत नगर रेलवे क्रासिंग के पास कोई सामने आया, तो एक गाड़ी ने ब्रेक लगा दिया। जिसके बाद पीछे चल रहे कई वाहनों ने भी जब ब्रेक लगाया, तो स्‍पीड तेज होने के कारण गाड़‍ियां आपस में टकरा गईं। अखिलेश यादव हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसे में कई अन्‍य गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT