नोएडा की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग
नोएडा की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

नोएडा की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

Sudha Choubey

नोएडा, भारत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में आज सोमवार को भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। खबर आई है कि, नोएडा के फेज-2 स्थित एक एक्सपोर्ट कंपनी में भीषण आग लग गई है। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया, आसपास के इलाकों में भी अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, आग लगने के बाद पूरी कंपनी जलकर खाक हो गई।बताया जा रहा है कि, जिस कंपनी में आग लगी, वह नोएडा के फेस 2 में स्थित है।आग की वजह से पूरी कंपनी जलकर खाक हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि आसमान में काले धुएं का गुबार दिखने लगा था। आग लगने का कारण स्प्ष्ट नहीं हो सका है।आग इतनी भीषण थी कि, इसका अंदाजा आसमान में उठते काले धुएं के गुबार से लगाया जा सकता है।

आग लगने के बाद इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की 7 गाड़ियां। आग से अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। यह जानकारी गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने दी है। अग्निशमन विभाग आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटा हुआ है। बताया जा रहा है कि, आग की वजह से कंपनी का बहुत सा सामान जलकर राख हो गया है। इसकी वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने कही यह बात:

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि, "नोएडा फेज-2 के पुलिस थाना अंतर्गत मुश्किन इंटरनेशनल में आग लग गई। पुलिस समेत दमकल की सात गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।" दमकल के साथ पुलिस और प्रशासन की टीम ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। आस-पास की फैक्ट्रियों को खाली कराया गया है।

बताते चलें कि, इससे पहले 25 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा पश्चिम में बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 2 क्षेत्र में वेदांतम सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में आग लग गई थी। जिसके बाद हड़कंप मच गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT