नोएडा सेक्टर 80 की एक फैक्ट्री में भीषण आग
नोएडा सेक्टर 80 की एक फैक्ट्री में भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

नोएडा सेक्टर 80 की एक फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Sudha Choubey

नोएडा, भारत। दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, नोएडा के सेक्टर 80 में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। इस आग ने पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया है। आग लगने के बाद कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह आग बीती रात एक टीन शेड के ऊपर लगी है। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी है। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां आग को काबू पाने में जुटी हुई है। मौके पर पहुंचते ही फायर बिग्रेड की टीम आग को बुझाने में जुट गई। आग इतनी भयंकर लगी है कि, कंपनी में सब कुछ जलकर खाक हो गया है।

मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि, आग पूरी फैक्टरी में फैल गई है। जिसे काबू में पाना मुश्किल होता जा रहा है। पुलिस-प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में जुटे हुए हैं। फिलहाल एक दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद हैं।

चीफ फायर अधिकारी ने कही यह बात:

गौतम बुद्ध नगर के चीफ फायर अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि, "नोएडा के सेक्टर 80 में यह आग लगी है, जिसे 1.30 घंटे से अधिक समय हो गया है। यह आग पूरे विभाग में फैल चुकी है। हम इसे काबू में करने का प्रयास कर रहे हैं। लगभग 1 दर्जन से अधिक हमारी गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।"

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। यह आग कैसे लगी, इसे लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है।

बताते चलें कि, इससे पहले बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में एक मोबाइल गोदाम की दूसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई थी। बुधवार की रात चार मंजिला इमारत में रात 10 बजे आग लग गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT