Mathura: वृंदावन गार्डन होटल में लगी भीषण आग
Mathura: वृंदावन गार्डन होटल में लगी भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

Mathura: वृंदावन गार्डन होटल में लगी भीषण आग, आग में झुलसने से 2 कर्मचारियों की मौत

Sudha Choubey

मथुरा, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से आग लगने की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से सामने आया है। बता दें, मथुरा (Mathura) में स्थित वृंदावन गार्डन होटल में भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह आग होटल की ऊपरी मंजिल पर लगी, जिसमें चार कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। आग लगने की सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने होटल में फंसे चार कर्मचियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो कर्मचारियों की मौत हो गई। वहीं, दो कर्मचारियों का इलाज चल रहा है। बता दें, ये होटल वृंदावन में स्थित है।

अग्निशमन अधिकारी ने बताया:

मथुरा मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, "सुबह करीब 4:30 बजे आग की सूचना मिली। मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि पहले मंजिल (होटल के) पर स्टोर रूम में आग लगी है। आग में 2 लोग झुलसे हैं, उन्हें अस्पताल भेजा गया है। आग पर काबू पा लिया गया है।"

वहीं, इस घटना के बारे में डॉ. भूदेव, नियंत्रण कक्ष प्रभारी, CMO कार्यालय ने बताया कि, "होटल में आग लगने की सूचना मिलने के बाद मेडिकल टीम मौके पर भेजी गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया, जिसमें से एक घायल को आगरा रेफर कर दिया गया है। हमें वहां से 2 शव मिले हैं, जिनकी मृत्यु दम घुटने से हुई है।"

घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि, आग लगने की यह घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई हो। आग काफी भीषण थी, हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, होटल में भगवत का आयोजन हो रहा था, जिसके लिए कमरे बुक थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT