वरुण गांधी के 'चप्पल' वाले बयान पर राज्यमंत्री का पलटवार
वरुण गांधी के 'चप्पल' वाले बयान पर राज्यमंत्री का पलटवार RE
उत्तर प्रदेश

वरुण गांधी के 'चप्पल' वाले बयान पर राज्यमंत्री का पलटवार, कहा- जवाब चुनाव देगा

राज एक्सप्रेस

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश। कुछ दिन पहले क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) द्वारा एक बयान दिया गया था कि जो लोग उनकी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते, वे पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में घूम रहे हैं। वरुण गांधी ने कहा था कि 35 साल हो गए हैं, हम अभी भी एक कमरे में रहते हैं, कोई और होता तो बागीचा या महल तक बनवा चुका होता। अफसरों की नाक के नीचे उगाही हो रही है। पहले यह लोग हमारे सामने गिड़गिड़ाते थे, जिनकी बोलने की औकात नहीं थी, आज पीलीभीत (Pilibhit) का आधा शहर घेर चुके हैं और कई गाड़ियों के काफिले से चलते हैं।

वरुण गांधी ने अपनी ही भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार देश को दीमक की तरह अंदर तक खाता जा रहा है। गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार (Sanjay Singh Gangwar) ने सांसद वरुण गांधी के चप्पल उठाने वाले बयान पर पलटवार किया है। राज्यमंत्री ने भी बगैर नाम लिए तंज कसा कि बड़े-बड़े नेता पीलीभीत की भोलीभाली जनता से छलकर वोट ले जाते हैं।सांसद और राज्यमंत्री के बीच चल रही बयानबाजी को मिशन 2024 से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

राज्यमंत्री ने आगे अपने बयान में कहा कि ऐसे नेता जब पीलीभीत में बीमार होते हैं तो हेलीकॉप्टर से इलाज कराने के लिए दिल्ली चले जाते हैं। वह सफेद झूठ बोलते हैं कि मेरे पास एक घर है, मैं तो चार कमरों के घर में रहता हूं। यह नेता तो नामांकन कराने के लिए हेलीकाप्टर से आते हैं। क्या कोई गरीब आदमी हेलीकाप्टर से आता है? चप्पल उठाते हैं, वह चप्पल बहुत तेजी से मारते हैं, और ऐसी चप्पल उठाकर मारी 2022 में, ऐसी छपी है कि भूले नहीं हैं। ऐसे नेताओं को भी यह चुनाव जबाव देगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT