मुख्तार अंसारी के भाई का दावा, दूसरी बार जेल में दिया गया जहर
मुख्तार अंसारी के भाई का दावा, दूसरी बार जेल में दिया गया जहर Raj Express
उत्तर प्रदेश

Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी के भाई का दावा, दूसरी बार जेल में दिया गया जहर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • अफजल अंसारी को मुख्तार अंसारी से मिलने के लिए मिले 5 मिनट।

  • जेल में कॉन्स्टिपेशन से जूझ रहा था माफिया मुख्तार अंसारी।

उत्तरप्रदेश। गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी से उनके भाई अफजाल अंसारी ने मुलाकात की। मुख्तार अंसारी को मंगलवार सुबह तबियत खराब होने के बाद रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। डॉक्टर की ओर जारी हेल्थ रिपोर्ट में कहा गया था कि, मुख्तार अंसारी की स्वास्थ की स्थिति अभी ठीक है। उनका इलाज जारी है। मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद अफजाल अंसारी ने बताया कि, मुख्तार अंसारी को दूसरी बार जहर दिया गया है।

मुख्तार अंसारी की स्वास्थ्य स्थिति पर उनके भाई अफजाल अंसारी ने कहा कि, ''आपको मेडिकल बुलेटिन मिली होगी। उसमें उनकी (मुख्तार अंसारी) स्थिति स्पष्ट कर दी गई है। मेडिकल कॉलेज ने एक टीम बनाई है और उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। मैं उनसे 5 मिनट के लिए मिला। वह होश में हैं, उन्होंने मुझे बताया कि, उन्हें खाने में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर दिया गया था। ऐसा दूसरी बार हुआ है। वहां एक सर्जन और उनके दो सहकर्मी हैं, और वे उनकी देखभाल कर रहे हैं। मुझे लगता है कि, अगर डॉक्टर इलाज करने में स्वतंत्र है, तो वह अपने कर्तव्य का पालन करेंगे।

बता दें कि, मुख्तार अंसारी बांदा जेल में था। उसे सुबह रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इसके पहले भी मुख्तार अंसारी ने जेल में जहर देने की बात कही थी। इसके लिए मेडिकल टीम ने जांच की थी जिसमें जहर देने जैसी कोई बात सामने नहीं आई थी। मंगलवार को अंसारी को अस्पताल में भर्ती किए जाने पर जेल प्रशासन ने कहा कि, मुख्तार अंसारी बीते कुछ समय से कॉन्स्टिपेशन से जूझ रहा था। इस देर रात कारण उसकी तबियत बिगड़ गई।

बता दें कि, मुख्तार अंसारी बांदा जेल में था। उसे सुबह रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इसके पहले भी मुख्तार अंसारी ने जेल में जहर देने की बात कही थी। इसके लिए मेडिकल टीम ने जांच की थी जिसमें जहर देने जैसी कोई बात सामने नहीं आई थी। मंगलवार को अंसारी को अस्पताल में भर्ती किए जाने पर जेल प्रशासन ने कहा कि, मुख्तार अंसारी बीते कुछ समय से कॉन्स्टिपेशन से जूझ रहा था। इस कारण देर रात उसकी तबियत बिगड़ गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT