Holi 2024
Holi 2024 RE
उत्तर प्रदेश

होली के नाम पर मुस्लिम महिलाओं के साथ छेड़छाड़, धार्मिक नारों के साथ जबरन फेंका रंग

Author : Akash Dewani

बिजनौर, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां होली से पहले कुछ लड़को के एक समूह ने मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट की और उन पर जबरन रंग फेंका दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हो रहा है जिसमे लोग अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। हालाँकि, धामपुर पुलिस ने अनिरुद्ध वर्मा नाम के एक शक्श सहित 3 बाल अपचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था वायरल वीडियो में ?

वीडियो में देखा गया कि एक बाइक पर जा रहे मुस्लिम परिवार जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं, उन्हें एक लड़कों के समूह घेर लेता है। लड़कों ने होली खेलने के बहाने उन्हें जबरन रंग लगाया और उन पर पानी फेंका। इस कृत्य से असहज दिख रहा परिवार अपना चेहरा छिपाकर और खुद को बचाते हुए विरोध करता नजर आ रहा है। हालाँकि, जब उन्होंने उन लोगों से उन्हें रंग लगाने के लिए सवाल किया, तो समूह ने 'हर हर महादेव' और 'जय श्री राम' सहित धार्मिक नारे लगाए।

मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब लोगों ने बिजनौर पुलिस को सचेत किया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। सोशल मीडिया उजर्स द्वारा बनाए गए दबाव के कारण बिजनौर जिले के पुलिस अधीक्षक ने वीडियो जारी कर कहा कि अधिकारी वीडियो में दोषियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। धामपुर सर्कल अधिकारी को भी पीड़ितों से बात करने और आवश्यक जांच शुरू करने का निर्देश दिया गया है।

पुलिस ने किया दोषियों :

बिजनौर पुलिस अधीक्षक का वीडियो सामने आने के 3 घंटों के बाद अपनी फुर्ती दिखाते हुए धामपुर पुलिस ने 3 बाल अपचारियों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी अनिरुद्ध वर्मा नाम के मुख्या आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जिसपर धारा 147(दंगे करने के लिए), 341(सदोष अवरोध), 323 (चोट पहुंचाने), 504(शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 509(इंटरनेट पर यौन उत्पीड़न) और 354 (महिलाओं से छेड़छाड़) के तहत केस दर्ज किया है जिसकी जानकारी बिजनौर पुलिस ट्विटर एक्स पर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT