Mayawati Big Statement
Mayawati Big Statement Social Media
उत्तर प्रदेश

Nafe Singh Rathee Murder: मायावती ने की इनेलो नेता की हत्या के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • हरियाणा के बहादुरगढ में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या

  • नफे राठी हत्याकांड को मायावती ने बेहद दुखद और चिंता की बात बताया

  • मायावती ने कहा- सरकार घटना को गंभीरता से ले, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे

Nafe Singh Rathee Murder: हरियाणा के बहादुरगढ में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathee) की सरेआम हत्या के बाद सियासत गर्मा गई है। हत्याकांड को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं।

मायावती ने की राठी की हत्या की निंदा :

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कहा कि, हरियाणा प्रदेश के इ.ने. लोकदल के प्रमुख नफे सिंह राठी की बहादुरगढ़ में दिन-दहाड़े गोली मारकर की गयी हत्या की घटना अति-दुखद, चिन्तनीय व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकारी विफलता का प्रतीक। सरकार घटना को गंभीरता से ले तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे।

गौरतलब है कि, रविवार को हरियाणा के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने नफे सिंह राठी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। हमलावरों ने उनकी एसयूवी पर अंधाधुंध गोलीबारी करके वारदात को अंजाम दिया। इस हमले में राठी के सुरक्षा के लिए रखे गए तीन निजी बंदूकधारी भी घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इससे पहले नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। जितेंद्र राठी ने कहा- हम पुलिस और प्रशासन से सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हैं। मेरे पिता 5 साल से सुरक्षा की गुहार लगा रहे। सीआईडी से लगातार इनपुट मिल रहे थे। मेरे पिता सरकार के खिलाफ मुद्दे उठाते रहे और यही कारण है कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैं चाहता था कि वे (राजनीतिक दल) मेरे पिता की मृत्यु से पहले हमारा समर्थन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT