Upendra Singh Rawat's Obscene Video Viral
Upendra Singh Rawat's Obscene Video Viral Raj Express
उत्तर प्रदेश

अश्लील वीडियो वायरल : BJP उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इंकार

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने साधा निशाना।

  • बीजेपी सांसद रावत ने कहा, निर्दोष साबित होने तक नहीं लडूंगा चुनाव।

Upendra Singh Rawat's Obscene Video Viral : उत्तर प्रदेश। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी द्वारा चुने गए उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत सोमवार को चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। दरअसल, बीते दिन रविवार को बीजेपी के उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखे जा रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि, जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं हो जाता तब तक चुनाव नहीं लडूंगा। वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी इस वीडियो को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने पर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया पर पपोस्ट करते हुए कहा कि, मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है, इसके संदर्भ में मैंने मा॰ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये। जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा।

बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का ट्वीट

पुलिस में दर्ज की शिकायत

कथित अश्लील वीडियो वायरल होने पर सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को दी गई शिकायत में वीडियो को फर्जी और एडिटेड बताया गया है। पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

कांग्रेस ने साधा निशाना :

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने अधिकारी X हैंडल से एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने कहा है कि, नड्डा जी, बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेन्द्र रावत को उनकी 'वायरल प्रतिभा' देखकर फिर से लोकसभा का टिकिट दिया गया? CV के साथ CD भी देखी गयी थी??

अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास का ट्वीट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT