उत्तर प्रदेश डिप्टी CM के.पी. मौर्य
उत्तर प्रदेश डिप्टी CM के.पी. मौर्य Raj Express
उत्तर प्रदेश

Ram Mandir Pran Pratishtha को लोकसभा चुनाव से जोड़ने पर UP डिप्टी CM ने कहा - विपक्ष की मानसिक दृष्टि में दोष

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना।

  • विपक्ष नेताओं ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लोकसभा चुनाव से जोड़ा।

  • उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा- यह विपक्ष की बीमारी है, मेरी नहीं।

Deputy CM K.P. Maurya Statement : लखनऊ, उत्तर प्रदेश। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजनैतिक पार्टियों के बीच लगातार बयानबाजी की जा रही है। दरअसल, विपक्ष द्वारा बार-बार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को आगामी लोकसभा चुनाव से देखा जा रहा है। इस पर मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री के.पी. मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि, विपक्ष को अपनी मानसिक दृष्टि की जांच करा लेनी चाहिए।

विपक्ष द्वारा राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह को आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़ने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के.पी. मौर्य ने कहा, "अगर विपक्ष की दृष्टि में दोष है तो उन्हें अपनी आंखों की जांच करानी चाहिए अगर उनकी मानसिक दृष्टि में दोष है तो उन्हें उसकी भी जांच करानी चाहिए मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सद्बुद्धि दें और स्वस्थ रखें राम मंदिर सबका है, जैसे पहले था, भविष्य में भी रहेगा। हमें गर्व है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार को इसे बनाने का अवसर मिला। अगर वे (विपक्ष) शर्मिंदा हैं, तो यह उनकी बीमारी है - मेरी नहीं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT