सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर
सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर RE
उत्तर प्रदेश

योगी कैब‍िनेट व‍िस्‍तार से पहले ओपी राजभर ने जारी किया बयान, कहा- हमें कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज शाम पांच बजे योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

  • सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान आया सामने।

  • ओम प्रकाश राजभर ने कहा- हमें कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार आज (मंगलवार) को शाम पांच बजे राजभवन में होगा। योगी मंत्र‍िमंडल में जगह म‍िलने की अटकलों के बीच सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, हमें कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली।

ओम प्रकाश राजभर ने कही यह बात:

यूपी सरकार के कैबिनेट विस्तार पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, "हमें राजभवन या सीएमओ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। हमें सिर्फ खबर मिली है कि शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। हमारी कोई मांग नहीं है। यह सीएम को तय करना है कि कौन सा विभाग किसे देना है।"

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान और उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, "लालू प्रसाद यादव बड़े नेता और अनुभवी नेता हैं और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने जो कहा है, वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है।"

वहीं, ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा नेताओं द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखने पर कहा कि, "अच्छी बात है, 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT