स्मृति ईरानी अमेठी में
स्मृति ईरानी अमेठी में Raj Express
उत्तर प्रदेश

मुझसे तो लोग नाली और खड़ंजा भी ठीक कराने के लिये कहते हैं : स्मृति ईरानी

News Agency, राज एक्सप्रेस

अमेठी, उत्तर प्रदेश। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जनसेवा के किसी भी काज को वह छोटा नहीं समझती और पूरी संजीदगी से उसका निदान करती हैं।

स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत में कहा “लोगों को भ्रम होता है कि सांसद होने का मतलब बड़े-बड़े प्रोजेक्ट का फीता काटना है। अमेठी में लोग मुझे नाली साफ करवाने और खडंजा ठीक करवाने के लिए भी कहते है और मुझे यह काम करने में भी गौरव की अनुभूति होती है। लोग जानते हैं कि उनकी सांसद किसी भी काम को छोटा नहीं समझती है।”

उन्होंने पत्रकारों से कहा “आपने अभी अमेठी में मेरे साथ गांव गांव घूमा है। आपने देखा होगा कि यहां पर जनता की मुझसे दो-तीन चीजों की ही मांग करती है। दीदी आपने अस्पताल बनवा दिया। बाईपास बनवा दिया । दीदी नाली भी साफ करवा दीजिए। इस आत्मीयता से तो केवल घर के लोगों से ही कहा जाता है। यहां तो हम नाली भी साफ करवा रहे हैं ।खड़ंजा थोड़ा सा उखड़ा है उसको भी ठीक करवा रहे हैं।”

ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की तरफ से मिल रही चुनौतियों के सवाल पर उन्होंने कहा “140 करोड़ का देश है। इतना तो सत्य है कि चुनौतियां तो आएंगी जाएंगी। यही हमारी दिनचर्या का अभिन्न अंग है। मुझे इस बात का संतोष है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरे आंचल कुल को विश्वास है कि हमारी जनप्रतिनिधि हमारी सांसद किसी भी काम को छोटा नहीं मानेगी।”

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में गांव गांव जाकर लोगों से मिल रही हैं उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT