उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी
उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी RE
उत्तर प्रदेश

PM मोदी ने उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी को पत्र और उपहार भेजे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी है मीरा मांझी

  • मीरा मांझी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखी

  • मीरा मांझी के परिवार के लिए PM मोदी ने कई उपहार भेजे

अयोध्या, भारत। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी है, जिन्‍हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखी है और उनके परिवार के लिए कई उपहार भेजे है।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भेजे गए उपहार में एक चाय-सेट और ड्राइंग बुक के अलावा कई अन्य उपहार हैं। साथ ही मीरा मांझी को भेजे गए पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें और उनके परिवार के सभी सदस्यों को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए यह लिखा- प्रभु श्रीराम की पावन नगरी अयोध्या में आप और आपके परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात और आपके द्वारा बनाई गई चाय पीकर बहुत प्रसन्नता हुई। अयोध्या से आने के बाद मैंने कई टीवी चैनलों पर आपका इंटरव्यू देखा। उनमें आपका व परिवार के अन्य सदस्यों का आत्मविश्वास और जितने सरल व सहज ढंग से आप लोगों ने अपने अनुभवों को साझा किया, वह देखकर अच्छा लगा। आप जैसे मेरे करोड़ों परिवारिजनों के चेहरों की यह मुस्कान ही मेरी पूंजी है।

सबसे बड़ा संतोष है, जो मुझे देश के लिए जी-जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है। आपका उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी बनना एक आंकड़ा भर नहीं है, बल्कि, मैं इसे करोड़ों देशवासियों के बड़े-बड़े सपनों और संकल्पों के पूर्ण होने की एक कड़ी के रूप में देखता हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि, अमृत काल में आप जैसे आकांक्षा से परिपूर्ण करोड़ों देशवासियों की जीवटता और उत्साह एक भव्य व विकसित भारत के निर्माण के हमारे लक्ष्य को सिद्ध करने में अहम भूमिका निभाएगा। बच्चों को स्नेह व परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य की कामना सहित।

तो वहीं, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने हमें नए साल की बधाई दी है। उन्होंने हमारे बच्चों के लिए खिलौने भेजे हैं... हम उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।"

बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अयोध्या दौरे के दौरान उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी के घर जाकर चाय पी थी। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT