आइसोलेशन में तैनात मेडिकल-स्टाफ छात्रा को हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी
आइसोलेशन में तैनात मेडिकल-स्टाफ छात्रा को हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी Social Media
उत्तर प्रदेश

आइसोलेशन में तैनात मेडिकल-स्टाफ छात्रा को हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोरोना वायरस जैसे संकट की इस घड़ी में सबसे बड़ा मानवीय चेहरा अभी पुलिसकर्मी और डाक्‍टरों का है, इस दौरान भी कोरोना जंग में भगवान समान डॉक्टर पर जुल्म की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एमएमजी अस्पताल में जमातियों द्वारा पैरामेडिकल स्टॉफ के साथ गलत व्यवहार की घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश के बांदा राजकीय मेडिकल कॉलेज मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग पर तैनात छात्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कैप्‍शन में लिखा :

प्रियंका गांधी वाड्रा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट के कैप्‍शन में लिखा- ''इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है,वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं। बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है।''

यूपी सरकार से की ये अपील :

एक अन्‍य ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने ये भी कहा- यूपी सरकार से मैं अपील करती हूँ कि, ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है, बल्कि उनकी बात सुनने का है।

बांदा में मेडिकल स्टाफ की छात्रा का कहना :

शेयर किए गए इस वीडियो में बांदा राजकीय मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग पर तैनात मेडिकल स्टाफ की छात्रा कोरोना वायरस के इलाज के लिए बने आइसोलेशन सेंटर में तैनात है और उसका कहना यह है कि, अस्पताल प्रशासन ने सेनेटाइजर और मॉस्क की मांग करने पर उनको टर्मिनेट कर दिया है। उसने ये आरोप भी लगाया कि, उन लोगों की सैलरी भी बिना बताए काट दी गई है,साथ ही उन लोगों से कहा गया, 'यहां से चले जाओ नहीं तो हाथ पैर तुड़वा दूंगा... योगी जी का आदेश आया है आप लोगों को निकालने का!

बता दें कि, कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अस्पतालों में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं और इन दिनों कई जगहों पर डॉक्टर, नर्स व मेडिकल स्टाफ सुरक्षा किट की मांग भी कर रहे हैं एवं ये बात भी सामने आई है कि, सुरक्षा किट की कमी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT