चुनाव प्रचार में उतरीं सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन
चुनाव प्रचार में उतरीं सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन Social Media
उत्तर प्रदेश

चुनाव प्रचार में उतरीं सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन, सपा के लिए मांगा वोट

Sudha Choubey

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चार चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। सभी राजनीतिक दलों की नजर बाकी बचे चरणों के चुनाव पर है। जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पांचवें चरण के लिए वोटिंग 27 फरवरी को होगी। पांचवें चरण के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) चुनावी प्रचार में सिराथू पहुंची हैं। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

बता दें कि, सिराथू से उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य चुनाव लड़ रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) को चुनावी मैदान में उतारा है। सिराथू में जया बच्चन ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा और झूठ बोलने का आरोप लगाया।

जया बच्चन ने खुद को बताया यूपी की बड़ी बहू:

सिराथू में जनसभा को संबोधित करते हुए, जया बच्चन ने यूपी की बड़ी बहू बताया। उन्होंने कहा, "मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिम्पल जी छोटी बहू हैं। अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे, तब मैंने जनता से कहा था कि, मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए। अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए।"

योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना:

अभिनेत्री जया बच्चन ने बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, "ये भूल जाते हैं कि, आपके जो मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) हैं, उन्होंने तो परिवार को त्याग दिया है। वे परिवार के बारे में क्या जानते हैं। वे क्या जानते हैं बहू, बेटी क्या होती हैं। ये लोग झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोलते।"

सपा नेता और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन ने आगे कहा, "मैं 15 साल पार्लियामेंट में रहीं हूं, इन्होंने झूठ के सिवाय कुछ नहीं कहा है। जब ये सत्ता में है और जब ये सत्ता में नहीं थे, इन्होंने कभी भी महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक शब्द भी नहीं बोला।"

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 4 चरणों में मतदान हो चुका है और पांचवे चरण के लिए 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। पांचवे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए जनसभा कर एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT