Kangana Ranaut पहुंची हनुमान गढ़ी मंदिर
Kangana Ranaut पहुंची हनुमान गढ़ी मंदिर Raj Express
उत्तर प्रदेश

Ram Mandir Pran Pratishtha : Kangana Ranaut पहुंची हनुमान गढ़ी मंदिर, स्वच्छता अभियान में लिया भाग

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों पर।

  • कई मशहूर अभिनेता और सिंगर पहुंचे अयोध्या।

  • कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य से भी की मुलाकात।

उत्तरप्रदेश। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले कई बड़ी हस्तियों का ताता लगा हुआ है ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को ही अयोध्या पहुँच गई थीं। कंगना ने रविवार को हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन किये और स्वछता अभियान में भाग भी लिया। 22 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम के लिए कई फ़िल्मी हस्तियों को आमंत्रित किया गया था।

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ अयोध्या में दर्शन करने पहुंची थी। हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचकर उन्होंने भगवान के दर्शन किये। चढ़ावा चढ़ाया और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया। कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से मंदिरों के स्वछता अभियान में शामिल होने की अपील की थी। उनकी इसी अपील को देखते हुए कई नेताओं और अभिनेता मंदिर की साफ़ सफाई अभियान में शामिल हुए थे।

कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य से की मुलाकात

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आध्यात्मिक गुरु रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की थी।मुलाकात के बाद अभिनेत्री कंगना ने कहा "हजारों पुजारी प्रार्थना कर रहे हैं और मंत्रों का जाप कर रहे हैं, और यहां सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह हो रहा है। यह सौभाग्य की बात है कि हमें इस तरह की पवित्र प्रथा का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है। हम सभी इसकी तैयारियों में व्यस्त हैं अयोध्या में भगवान राम का आगमन हो रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT