Varanasi Rape Victim
Varanasi Rape Victim Priyanak Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

रेप पीड़िता ने परिवार सहित खाया जहर, प्रियंका का योगी पर हमला

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे वहां हड़कंप मचा हुआ है, यहां एक गैंगरेप पीड़िता (Varanasi Rape Victim) और उसके पूरे परिवार ने एसएसपी ऑफिस के बाहर एक साथ जहर खा लिया।

तीनों की हालत गंभीर :

जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश करने वाली रेप पीड़िता और उसके माता-पिता तीनों को तुरंत ही वहां के 'दीनदयाल अस्पताल' में भर्ती करवाया गया, यहां तीनों का इलाज चल है, फिलहाल डॉक्टरों के मुताबिक, तीनों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

पीड़िता ने सुसाइड नोट में लिखा-

वहीं, पीड़िता के सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए सीओ कैंट, इंस्पेक्टर कैंट, पहाड़िया चौकी प्रभारी समेत तीनों आरोपियों को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही पीड़िता का यह आरोप भी है कि, इन लोगों ने उन पर बयान बदलने का दबाव बनाया था।

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाना बना रही हैं और उन्‍होंने आज फिर से वाराणसी में सामने आए इस मामले पर भी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है।

क्‍या बोली प्रियंका गांधी?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज सुबह अपने ट्वीट के जरिए CM योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए यह बात कही है...

ट्वीट में लिखा-

उप्र के हालात देखिए। सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है। उप्र के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT