ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा- आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़े
ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा- आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़े Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा- आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़े

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश में सड़क हादसे की रफ्तार में लगातार इजाफा हो रहा है। हर दिन ही किसी न किसी राज्‍य से सड़क पर दुर्घटना की पुष्टि हो रही है। तो वहीं, इन दिनों ठंड का मौसम है एवं भारी कोहरा और स्मॉग सड़कों पर कई दुर्घटनाएं पैदा कर रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश में आज शनिवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक नहीं बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में भिड़ गए हैं।

कोहरे की वजह से जबरदस्त भयानक हादसा :

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से जबरदस्त भयानक हादसे हुए हैं। यहां विज़िबिलिटी कम होने के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर कम से कम 6 वाहन आपस में टकराएं हैं और आज हुए इस सड़क हादसे में लगभग 12 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त :

बताया जा रहा है कि, यमुना एक्सप्रेसवे पर आज हुए इस सड़के हादसे में कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है, तो वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने वाहनों को रोड से हटवा कर जाम खुलवाया है।

  • सड़क हादसे में डबल डेकर बस क्षतिग्रस्त हुई है। एसीपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। क्रेन की मदद से यमुना एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया गया है।

  • तो वहीं, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण भीषण हादसा हुआ है।

  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मैनपुरी और फिरोजाबाद की सीमा के पास भी वाहन आपस में भिड़ गए।

  • इसके अलावा उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सड़क हादसा हुआ है।

  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार तालग्राम थाना इलाके में रोड पर खड़े ट्रक में टकरा गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT