सड़क हादसा: UP के हमीरपुर में प्रवासी मजदूरों की बस पलटी
सड़क हादसा: UP के हमीरपुर में प्रवासी मजदूरों की बस पलटी Social Media
उत्तर प्रदेश

सड़क हादसा: UP के हमीरपुर में प्रवासी मजदूरों की बस पलटी

Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। देश में महामारी कोरोना संकटकाल में मजदूरों के साथ अनहोनी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हाल ही में मजदूरों पर आज फिर दुख का पहाड़ टूटा है, क्‍योंकि अब उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में नोएडा से मजदूरों को लेकर लौट रही रोडवेज बस आज यानी सोमवार सुबह पलट गई।

बस में 31 लोग सवार :

बताया जा रहा है कि, इस सड़क दुर्घटना में 15 प्रवासी मजदूर घायल हुए हैं और हादसे के दौरान बस के अंदर 31 लोग सवार थे। इस घटना की जानकारी मिलते ही डीएस-एसपी मौके पर पहुंचे एवं सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, यहां उनका प्राथमिक उपचार होने के बाद मजदूरों की छुट्टी कर दी गई व पुलिस अभिरक्षा में उन्हें घर के लिए रवाना किया गया।

कैसे हुआ हादसा :

दरअसल, इस हादसे को लेकर ये बात सामने आई है कि, सोमवार सुबह मजदूरों से भरी बस ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। डीएम-एसपी ने बताया कि, बस में कुल 31 यात्री सवार थे, जिसमें 11 लोग घायल हुए थे लकिन सभी खतरे से बाहर हैं।

बता दें कि, बस में सवार होकर सभी मजदूर रविवार को नोएडा से अपने घर के लिए चले थे। वहीं, बीते दिनों पहले ही घर लौट रहे प्रवासी मजदूर एक के बाद एक कई राज्‍यों में सड़क हादसे के शिकार हो रहे हैं, कभी रेलवे ट्रैक, तो कहीं बस-ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हो रही है और एक पल में सब कुछ खत्म होता जा रहा है। इससे पहले औरैया में दर्दनाक सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत व इस दर्दनाक घटना में 15 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT