इटावा में मैनपुरी अंडर पास में फिर फंसी रोडवेज बस
इटावा में मैनपुरी अंडर पास में फिर फंसी रोडवेज बस Social Media
उत्तर प्रदेश

इटावा में मैनपुरी अंडर पास में फिर फंसी रोडवेज बस

News Agency

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के मैनपुरी अंडर ब्रिज बरसात मे लोगो के लिए मुसीबत बन चुका है जिसमे आये दिन वाहन फंसते रहते है। रुक-रुककर हो रही बारिश से शनिवार सुबह मैनपुरी अंडरपास में पानी भर गया जिसमें औरैया डिपो की सवारियों से भरी रोडवेज बस फंस गई और उसमें सवार यात्री करीब आधे घंटे तक बेहाल रहे।

देर रात से शुरू हुई बारिश से सैफई इटावा को जोड़ने वाला मुख्य रेलवे अंडर ब्रिज तालाब बन गया जिसमें शनिवार सुबह यूपी परिवहन निगम की औरैया डिपो की बस चालक पानी की गहराई नही समझ सका और बस को निकालने का प्रयास किया। इटावा के सिविल लाइन इलाके के मैनपुरी अंडरपास में बरसात के दौरान हुए करीब आठ फीट पानी भर गया जिसमें आगरा की ओर से आ रही औरैया डिपो की 20 सवारियों से भरी रोडवेज बस बीच पानी में बंद हो गई । पानी बस के अंदर तक जा पहुंचा जिसके बाद सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद वहां पर तैनात पालिका कर्मियों की नजर जब बस पर पड़ी तो उसको कड़ी मशक्कत कर जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया । करीब आधा घंटे के रेस्क्यू के बाद बस बाहर आ सकी जिसके बाद बस के अंदर बैठी सवारियों ने राहत की सांस ली।

इसके बाद रोडवेज परिचालक राजेश ने बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस की मदद से गंतव्य की ओर भेजा। बस चालक राजीव ने बताया कि वह पहली बार इस रूट पर बस लेकर आया था। अंडर पास में भरे पानी का अंदाजा नहीं था जिसके कारण जब बस पानी में आई तो वह बंद हो गई। बस पहले से ही धक्का परेड थी, पानी में आने के बाद बंद हो गई। एक माह में दूसरी बार यह बड़ा वाहन इस ब्रिज में फंस गया। इससे पूर्व प्लाई बोर्ड लदा ट्रक इसमें जलमग्न हो गया था। जिससे ट्रक में बैठे चालक परिचालक तीन घण्टे ट्रक के ऊपर बैठकर अपनी जान बचा पाए थे। फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया था। इसी अंडर ब्रिज में दो वर्ष पूर्व एक बच्चे की डूबकर मौत हो गयी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT