फ्लिपकार्ट गोदाम में पिस्टल के बल पर चोरों ने की लाखों की डकैती
फ्लिपकार्ट गोदाम में पिस्टल के बल पर चोरों ने की लाखों की डकैती Social Media
उत्तर प्रदेश

फ्लिपकार्ट गोदाम में पिस्टल के बल पर चोरों ने की लाखों की डकैती

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश के कई राज्‍यों से सामने आ रही क्राइम की घटनाओं को देखकर लगता है कि, अब अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं रहा है। आए दिन कहीं न कहीं पर चोर नए-नए तरीकों से चोरी की वारदात को अंजाम देते रहते हैं। तो वहीं, अब ताजा मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया, यहां फ्लिपकार्ट के गोदाम में लाखों की डकैती हुई।

चोरों ने पिस्टल के बल पर किया सफाया :

जानकारी के मुताबिक, यूपी के रामपुर में कोतवाली सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आगापुर रोड पर लोहिया पार्क के सामने फ्लिपकार्ट गोदाम है, यहां शनिवार रात गोदाम में डिलीवरी ब्वॉय काम कर रहे थे। तभी फ्लिपकार्ट के गोदाम में 5 युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर पिस्टल लेकर आए और पिस्टल के बल पर महज 18 सेकंड में पैसों सहित लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए।

इलाकों में दहशत का माहौल :

फ्लिपकार्ट गोदाम में हुई लूट की वारदात के बाद आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है। वहीं, लूट की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे, जहां उन्होंने गोदाम में काम कर रहे कर्मचारियों से बातचीत की और घटना की पूरी जानकारी ली। हालांकि, लूट की घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। तो वहीं, पुलिस जल्द ही इस डकैती का खुलासा करने की बात कह रही है।

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया :

रामपुर में फ्लिपकार्ट गोदाम में लूट की इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि, ''9:45 बजे हमें सूचना दी गई कि फ्लिपकार्ट के गोदाम में लूट हो गई है इनका एक खुला कार्ड बोर्ड का बॉक्स है, जिसमें डिलीवरी ब्वॉय कैश ऑन डिलीवरी का पैसा रखते हैं। ठीक इसी दौरान बाइक से कुछ लड़के फ्लिपकार्ट के गोदाम में आए और सीधा बक्सा उठाया और चले गए।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT