सलमान खुर्शीद
सलमान खुर्शीद Raj Express
उत्तर प्रदेश

राम मंदिर के अभिषेक समारोह के लिए PM को निमंत्रण मिलने पर उठे सवाल, सलमान खुर्शीद ने पूछी यह बड़ी बात...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राम मंदिर के अभिषेक समारोह के लिए PM नरेंद्र मोदी को भेजा निमंत्रण

  • PM मोदी को निमंत्रण मिलने पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने उठाए सवाल

  • भगवान सिर्फ एक ही पार्टी तक सीमित रह गए हैं क्या: सलमान खुर्शीद

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के अयोध्‍या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्‍य मंदिर में भगवान श्री रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा दिनांक 22 जनवरी, 2024 को होने वाली है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण दिया गया। ऐसे में विपक्ष के नेता उनके इस निमंत्रण को अपनी टिप्‍पणी दे रहे है। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने यह बात कही।

निमंत्रण सिर्फ एक ही पार्टी को जा रहा है क्या :

राम मंदिर के अभिषेक समारोह के लिए PM नरेंद्र मोदी को निमंत्रण मिलने पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपने बयान में सवाल उठाते हुए यह पूछा है कि, "निमंत्रण सिर्फ एक ही पार्टी को जा रहा है क्या?... भगवान सिर्फ एक ही पार्टी तक सीमित रह गए हैं क्या? आप इसे एक पार्टी कार्यक्रम बना रहे हैं। क्या यह एक ही व्यक्ति विशेष का कार्यक्रम है?"

इसके अलावा कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, "अगर कहीं भ्रष्टाचार है तो वहां पर ED कार्रवाई करती है लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप एक बहाना बनाकर सिर्फ विपक्ष पार्टी को निशाना बनाएं। एक पैटर्न देखिए कि इलज़ाम सिर्फ विपक्षी दलों पर लगता है, विपक्षी दलों के बड़े नेता पर इलज़ाम लगते हैं। आप हंगामा कर देते हैं लेकिन उसके बाद आप सफलता पूर्वक कोई कार्रवाई तो नहीं कर पाते हैं।"

बता दें कि, आने वाले साल 2024 में 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें PM नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। इस दौरान राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी उनसे मिलने पहुंचे थे और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या आने का न्यौता दिया गया है। ताे वहीं, पीएम मोदी ने कहा, उनका सौभाग्य है कि वो इस ऐतिहासिक अवसर के साक्षी बनेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT