सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सपा प्रमुख अखिलेश यादव Social Media
उत्तर प्रदेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर जारी किया बड़ा बयान, कही यह बात

Sudha Choubey

लखनऊ, भारत। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के झूलेलाल पार्क में काफी समय से मां पीतांबरा देवी का महायज्ञ चल रहा है, जिसमें शामिल होने के लिए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। इस दौरान राम भक्तों ने उन्हें काला झंडा दिखाकर उनका विरोध किया। उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव ने सनातन धर्म के नियमों का उल्लंघन किया, इसीलिए उनको काला झंडा दिखाया गया। अब इस पर अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने जारी किया बयान:

अखिलेश यादव ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "यहां यज्ञ में शामिल होने आया था मगर भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे यहां पर कार्यक्रम में जिन लोगों ने बुलाया था, उनको भाजपा और RSS से धमकी मिल रही है। धर्म का कोई ठेकेदार नहीं होता है। BJP ने यहां गुंडे भेजे ताकि मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकूं।"

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, "बीजेपी के लोग दलितों और पिछड़ों को शुद्र मानते हैं। उन्हें तकलीफ है कि हम उनके धार्मिक स्थान पर क्यों जा रहे हैं गुरु और संतों से आशीर्वाद लेने। आज हमारी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया भाजपा के लोग याद रखें समय बदलेगा तो उनके लिए भी ऐसी ही व्यवस्था होगी।"

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, "बीजेपी के लोग हमारी पार्टी को निकृष्ट मानते हैं। बीजेपी को यह परेशानी है कि हम संत महात्माओं से आशीर्वाद प्राप्त करने क्यों जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अखिलेश यादव मां पीतांबरा 108 महायज्ञ में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव का हिंदू महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और जमकर नारेबाजी की। काले झंडे भी दिखाए।"

वहीं, अखिलेश यादव ने इससे पहले अपने ट्वीट में कहा कि, "आज भी कुछ लोग ‘मंदिर-प्रवेश’ का अधिकार हर किसी को नहीं देना चाहते हैं। सच तो ये है कि जो किसी को मंदिर जाने से रोके, वो अधर्मी है, क्योंकि वो धर्म के मार्ग में बाधा बन रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT