घटना शर्मनाक: अब सेनिटाइज कर रहे कर्मवीरों को शिकार बना रहे दबंग
घटना शर्मनाक: अब सेनिटाइज कर रहे कर्मवीरों को शिकार बना रहे दबंग Social Media
उत्तर प्रदेश

घटना शर्मनाक: अब सेनिटाइज कर रहे कर्मवीरों को शिकार बना रहे दबंग

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में इस वक्‍त कोरोना वायरस की आपदा से सभी पेरशान हैं और लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है, लेकिन डॉक्‍टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी जैसे लोग अपनी जान दांव पर लगा कर जिम्‍मेदारी निभा रहे हैं और उन्‍हीं लोगों पर हमले की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। डॉक्‍टर, पुलिसकर्मियों के बाद अब सेनिटाइज कर रहे कर्मचारियों पर भी हमला हुआ है।

फिरोजाबाद में सेनिटाइज कर्मवीरों पर हमला :

सेनिटाइज कर रहे कर्मचारियों के साथ हुई यह शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आजाद नगर के गिहार बस्ती की है, यहां खतरनाक कोरोना वायरस (COVID-19) से बचाव के लिए सेनिटाइजेशन करने के कार्य में जुटे नगर निगम के कर्मियों पर कुछ दबंग लोगों ने पिटाई कर दी। उन पर हुए हमले के बाद सेनिटाइज कर रहे निगमकर्मियों ने काम रोक दिया है।

पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार :

सेनिटाइज कर्मचारियों पर हुए हमले की पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नगर निगम कर्मियों की शिकायत पर 3 आरोपियों (सौरव, लाला और रॉकी) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके अलावा 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

दोनों पक्षों में हुआ झगड़ा :

बताया जा रहा है कि, सेनिटाइजेशन के नगर निगम के कर्मियों की विवाद के बाद कुछ लोगों ने पिटाई की, हालांकि दोनों पक्षों में किस बात पर झगड़ा हुआ इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

देखा जाएं तो हमले की खबरें उत्‍तर प्रदेश से ज्‍यादा सामने आ रही हैं, क्‍योंकि इसी के एक दिन पहले बुधवार को इसी राज्‍य के मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस वालों पर पथराव की घटना हुई थी।

उत्‍तर प्रदेश में अब तक कितने मामले :

उत्‍तर प्रदेश में प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक, इस प्रदेश में अबतक कोरोना के 727 मामले सामने आ चुके हैं, तो वहीं कोरोना की चपेट में आने के बाद उपचार होने के बाद 55 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है, जबकि 11 मरीजों की मौत हुई है। साथ ही उन्होंने बताया कि, मृतक पहले से ही किसी ना किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे, प्रदेश के 44 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT