संजय मिश्रा ने मालदीव पर जारी किया विवादित बयान
संजय मिश्रा ने मालदीव पर जारी किया विवादित बयान RE
उत्तर प्रदेश

संजय मिश्रा ने मालदीव पर जारी किया विवादित बयान, कहा- नर्क में भी करना होगा तो करेंगे शूट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • लखनऊ पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार संजय मिश्रा।

  • संजय मिश्रा ने मालदीव पर विवादित बयान जारी किया है।

  • संजय मिश्रा ने कहा- नर्क में भी करना होगा तो करेंगे शूट।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। लक्षद्वीप इन दिनों वकेशन के लिए सबकी पहली पसंद बन गया है। आम हो या फिर खास हर कोई मालदीव का बॉयकॉट कर अब लक्षद्वीप को एक्सप्लोर करने की प्लानिंग कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार संजय मिश्रा ने मालदीव पर बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, नर्क में भी करना होगा तो शूट करेंगे।

बता दें कि, गोलमाल और धमाल जैसी फिल्मों से लोगों को खूब मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार संजय मिश्रा लखनऊ पहुंचे। उन्होंने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम फांसी' से जुड़ी कई रोचक बातों की जानकारी दी। बता दें, संजय मिश्रा ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की। संजय ने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम फांसी' के बारे में बात की। संजय ने बताया कि, इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी, ये इमोशनल फिल्म है। फिल्म का नाम ऐसा क्यों रखा गया ये आपको फिल्म देखने के बाद भी पता चलेगा।

मालदीव पर जारी किया विवादित बयान:

वहीं, इस दौरान जब एक्टर से मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर पूछा गया कि, आपका भी मालदीव या लक्षद्वीप जाने का इरादा है। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि, "फिलहाल तो काम करने का इरादा है, अगर शूटिंग नर्क में भी होगी तो नर्क में भी चले जाएंगे। मालदीव में होगी तो वहां चले जाएंगे। हमको तो बस बताया जाता है, ये लोकेशन है यहां पर आइए।"

वहीं, अगर संजय मिश्रा की आने वाली फिल्म के बारे में बात करे, तो उनकी फिल्म “अंतिम फांसी” का जिसकी शूटिंग भी जल्द लखनऊ, बाराबंकी, मलिहाबाद में शुरू होने वाली है। यह फिल्म कृष्णा शांति प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही, इस फिल्म की शूटिंग जनवरी माह के अंत में लखनऊ से शुरू होगी और लगभग एक माह तक चलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT