उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन
उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन, नेताओं ने जताया दुख

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के माहौल की बीच आज शुक्रवार को एक दुखद खबर सामने आई कि, UP के वरिष्ठ पत्रकारों में से एक कमाल खान नहीं रहे, उनका आज सुबह निधन हो गया है।

हार्ट अटैक से हुआ निधन :

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हार्ट अटैक के कारण निधन हुआ है, उन्‍होंने अपने आवास में अंतिम सांस ली। कमाल खान लखनऊ में अपने परिवार के साथ बटलर पैलेस स्थित सरकारी बंगले में रहते थे। कमाल खान को हार्ट अटैक के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कमाल खान एक नीजी टीवी चैनल से भी जुड़े थे और सूबे के वरिष्ठ पत्रकारों में से एक थे। कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत के अलावा कई नेताओं ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है।

समाजवादी पार्टी ने शोक किया व्यक्त :

कमाल खान के निधन पर समाजवादी पार्टी ने भी शोक व्यक्त किया है। समाजवादी पार्टी के ट्विटर पर जारी हुए पोस्‍ट में लिखा- अत्यंत दुखद! एनडीटीवी के वरिष्ठ संवाददाता जनाब कमाल खान साहब का इंतक़ाल, अपूरणीय क्षति। दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि।

मायावती ने जताया शोक :

तो वहीं, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कमाल खान के निधन पर शोक जताया और अपने ट्वीट में लिखा- जाने-माने टीवी पत्रकार कमाल ख़ान की अचानक ही निधन के ख़बर अति-दुःखद तथा पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति। उनके परिवार व उनके सभी चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

वरिष्ठ पत्रकार श्री कमाल खान जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। कुछ दिनों पहले ही उनसे मुलाकात के दौरान ढेर सारी बातें हुई थीं। उन्होंने पत्रकारिता में सच्चाई व जनहित जैसे मूल्यों को जिंदा रखा। श्री कमाल खान जी के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। विनम्र श्रद्धांजलि।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT