UP के मुजफ्फरनगर में पैदल चलकर घर जा रहे मजदरों को बस ने कुचला
UP के मुजफ्फरनगर में पैदल चलकर घर जा रहे मजदरों को बस ने कुचला Social Media
उत्तर प्रदेश

UP के मुजफ्फरनगर में पैदल चलकर घर जा रहे मजदूरों को बस ने कुचला

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में कोरोना संकटकाल के बीच हादसों की बढ़ती रफ़्तार का दौर भी जारी है एवं मजदूरों की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और वे सड़क हादसे के शिकार हो रहे हैं। हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, यहां पैदल चल रहे मजदूरों को एक बस ने कुचल दिया है।

कैसे हुआ यह दर्दनाक हादसा :

बताया जा रहा है कि, मुजफ्फरनगर में यह दर्दनाक सड़क हादसा रोडवेज बस से हुआ है और वह आगरा के ताज डिपो की बताई जा रही है। मजदूरों के साथ ये हादसा उस वक्‍त हुआ, जब मजदूर पंजाब से पैदल अपने घर बिहार के गोपालगंज की ओर जा रहे थे। इसी बीच घलौली चेक पोस्ट और रोहाना टोल प्लाजा के पास 6 मजदूरों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया, जिससे सभी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार, ''यह हादसा बुधवार रात 11:45 बजे हुआ। पंजाब में काम करने वाले मजदूर देर रात को पैदल सहारनपुर से होते हुए मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कोई रोडवेज बस उन्हें कुचलते हुए फरार हो गई।''

हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने रात में ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हादसे में मारे गए लोग बिहार के गोपालगंज के बताए जा रहे हैं। साथ ही ये बात भी सामने आई है कि, मजदूरों के साथ जिस बस ने रोंदा है, हादसे के बाद उस बस का ड्राइवर मौके से तुरंत ही फरार हो गया है, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT