मुख्तार अंसारी के परिवार पर कड़ी कार्रवाई
मुख्तार अंसारी के परिवार पर कड़ी कार्रवाई Social Media
उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी के परिवार पर कड़ी कार्रवाई, चचेरे भाई की 18 दुकानें की गई कुर्क

Sudha Choubey

उमेश मर्डर केस: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुए उमेश मर्डर केस मामले की जांच लगातार जारी है। अतीक के साथ-साथ मुख्तार की गैंग पर भी प्रशासन की कार्रवाई जारी है। अब मुख्तार अंसारी के चचेरे भाई मंसूर अंसारी के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि, प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के चचेरे भाई की 18 दुकानें कुर्क कर सील कर दी गई है।

खबरों के अनुसार, मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर बाजार स्थित अंसारी कंपलेक्स में निर्मित मंसूर अंसारी के 18 दुकानों को कुर्क करते हुए सील करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत उप जिलाधिकारी डॉ हर्षिता तिवारी तहसीलदार विजय प्रताप सिंह सीईओ जितेंद्र कृष्ण प्रभारी निरीक्षक धनानंद त्रिपाठी सहित कई थानों की पुलिस मौजूद रहे।

इससे पहले हाल में ही मुख्तार अंसारी गैंग के खास रह चुके सैदपुर के डहन निवासी स्व. कल्पनाथ सिंह की शहर के फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग के पास बिल्डिंग है। बिल्डिंग पर भी जिला प्रशासन का बुलडोजर चल चुका है।

अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित:

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी शाइस्ता परवीन समेत अन्य के खिलाफ कत्ल और साजिश रचने का केस दर्ज किया गया था।

डीसीपी नगर दीपक ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, साजिश में नाम सामने आने के बाद फरार आरोपित शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर भी 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके पहले अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच शूटरों पर डीजीपी स्तर से ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT