अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर में पूजा की
अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर में पूजा की RE
उत्तर प्रदेश

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर में पूजा की

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर में पूजा की।

  • अमिताभ बच्चन ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई।

  • अमिताभ बच्चन 19 दिनों के भीतर वे दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं।

अयोध्या, उत्तर प्रदेश। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज शुक्रवार को अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। यहां पर रामलला के दर्शन के बाद उनके अन्य कार्यक्रम भी हैं, यहां सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन भी करेंगे।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। 19 दिनों के भीतर वे दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे। भारी सुरक्षा प्रबंधों के मध्य गेट नंबर 11 से उन्होंने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की। मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया। ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया। रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे हैं।

कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का करेंगे उद्घाटन:

जानकारी के लिए बता दें कि, राम जन्मभूमि परिसर से वह सीधा अयोध्या कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पर जाएंगे, जहां पर वह दोपहर करीब 3 बजे तक रुकेंगे। अमिताभ बच्चन दोपहर को 3:30 से 4 बजे तक अयोध्या के सिविल लाइंस में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे। यहां से शाम 5 बजे वह सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाकर अयोध्या से वापसी करेंगे। बता दें, अमिताभ बच्चन राम मंदिर बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने अयोध्या में खरीदा है प्‍लॉट:

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्‍या में 10 हजार वर्ग फुट का एक प्‍लॉट खरीदा है। ये प्‍लॉट 7-स्‍टार प्रोजेक्‍ट द सरयू में है, जो कि सरयू नदी से थोड़ी ही दूरी पर है। बता दें, इस प्रॉपर्टी की लोकेशन श्रीराम जन्‍मभूमि पर बने राममंदिर से महज 15 मिनट की दूरी पर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT