स्वामी प्रसाद मौर्य -अखिलेश यादव
स्वामी प्रसाद मौर्य -अखिलेश यादव Raj Express
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव के बयान पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- "मेरे लिए पद नहीं, विचार रखता है मायने"

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • 22 फरवरी को आगे की रणनीति का एलान करेंगे।

  • दिल्ली में कार्यकर्ताओं का समागम होगा ।

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष को 13 तारीख को भेजा था इस्तीफे

UP Politics: समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा नई पार्टी के गठन की चर्चाओं के बीत उनका बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, 22 फरवरी को वो अपनी आगे की रणनीति का एलान करेंगे। इसके साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर अखिलेश यादव के बयान पर भी बड़ा बयान जारी किया है।

समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कही यह बात:

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, "उनकी सरकार न तो केंद्र में है और न ही प्रदेश में है, कुछ देने की हैसियत में नहीं है। उन्होंने जो भी दिया है वह मैं उन्हें सम्मान के साथ वापस कर दूंगा। मेरे लिए पद नहीं विचार मायने रखता है। अखिलेश यादव की कही हुई बात उन्हें मुबारक।"

समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, "22 फरवरी को दिल्ली में कार्यकर्ताओं का समागम होगा और उसी दिन फैसला सुनाया जाएगा। जब संगठन में ही भेदभाव है, एक राष्ट्रीय महासचिव का हर बयान निजी हो जाता है। जब पद में ही भेदभाव है और मैं भेदभाव के खिलाफ ही लड़ाई लड़ता हूं तो ऐसे पद पर रहने का औचित्य क्या है? इसलिए सारे विवरण का उल्लेख करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष को 13 तारीख को इस्तीफे का पत्र भेजा था, उन्होंने बात करना मुनासिब नहीं समझा इसलिए मैं कदम आगे बढ़ा रहा हूं। अब कार्यकर्ता तय करेंगे कि उन्हें क्या करना है।"

इससे पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा, "अभी बातचीत चल रही है। कई सूचियां उधर से आई, इधर से भी गई। जिस समय सीटों का बंटवारा हो जाएगा उस समय समाजवादी पार्टी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT