UP में तीन अलग-अलग जगह पर हुआ हादसा
UP में तीन अलग-अलग जगह पर हुआ हादसा Social Media
उत्तर प्रदेश

UP में तीन अलग-अलग जगह पर हुआ हादसा: बरेली और इटावा में 6, नोएडा में एक की मौत और कई हुए घायल

Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। आए दिन यहां से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। हाल ही में उत्तर प्रदेश से तीन अलग-अलग जगह से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि, उत्तर प्रदेश के इटावा, बरेली और नोएडा में शुक्रवार रात हुए अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए, जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

बरेली में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत:

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में तीन लोग गंभीर हालत में घायल हो गए हैं। इस हादसे के बारे में बात करते हुए बरेली के DIG अखिलेश चौरसिया ने बताया कि, "बरेली के थाना कोतवाली में कुछ लोग शादी से एक कार में आ रहे थे। उस कार की एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गयी इसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में FIR दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

इटावा में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार तीन की मौत:

खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने इलाकाई पुलिस को सूचना दी।

इस बारे में बात करते हुए इटावा के SSP संजय कुमार वर्मा ने कहा कि, "एक बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बाइक पर एक बच्चा समेत 4 लोग सवार थे। इसमें 3 की मृत्यु हो गई है। एक महिला घायल है, इलाज कराया जा रहा है। ट्रक बरामद कर लिया गया है और चालक को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।"

नोएडा में एक युवती की हुई मौत:

वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। हादसे के बारे में बात करते हुए नोएडा के ADCP आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि, "सेक्टर 24 में एलिवेटेड रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 6 लोग सवार थे, एक युवती की मृत्यु हो गई। अन्य घायल 5 लोगों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल भेजा गया है। अगर चालक या किसी और की गलती हुई तो साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT