जौनपुर: मुनीम मर्डर केस का बदमाश मुठभेड़ में ढेर
जौनपुर: मुनीम मर्डर केस का बदमाश मुठभेड़ में ढेर Social Media
उत्तर प्रदेश

मुनीम मर्डर केस का बदमाश मुठभेड़ में ढेर, 10 दिन पहले सतना में मुनीम की हत्या करके लूटे थे 15 लाख

Sudha Choubey

जौनपुर, उत्तर प्रदेश। मध्यप्रदेश के सतना में हत्या और 15 लाख रुपए की लूट करने वाले एक बदमाश को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। उसकी गुरुवार सुबह जौनपुर में पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें उसे गोली लग गई। इस ऑपरेशन में जौनपुर पुलिस के साथ सतना पुलिस की भी एक स्पेशल टीम शामिल थी। सतना पुलिस की टीम पिछले कई दिन से जौनपुर में ही डेरा डाले हुए है। इस घटना के 3 आरोपियों को सतना पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ विशेषज्ञ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में यह एनकाउंटर हुआ है। पुलिस ने बदमाश के पास से 2 पिस्टल और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक मृतक बदमाश आनंद ने वाराणसी , आजमगढ़ जौनपुर, में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। उसके खिलाफ रंगदारी डकैती और हत्या, के कई मामले भी दर्ज हैं। एमपी की सतना पुलिस ने मृतक अपराधी पर 30 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। मुठभेड़ बक्शा थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस घायल बदमाश को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जौनपुर पुलिस को थाना बक्शा के अलीगंज इलाके में बदमाशों की लोकेशन मिली थी। हाईवे किनारे रेलवे लाइन के पास पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम पर हमले की कोशिश की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आनंद सागर को गोली लगी। आनंद उसरापुर पचवार पोस्ट दिलकापुर जौनपुर का रहने वाला था। आनंद यूपी की सुभाष यादव गैंग का गुर्गा था। ये गैंग वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ और मध्य प्रदेश बॉर्डर के शहर सतना में सक्रिय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT