मथुरा में हुआ दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश लौट रहे थे मजदूर
मथुरा में हुआ दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश लौट रहे थे मजदूर Syed Dabeer Hussain - RE
उत्तर प्रदेश

मथुरा में हुआ दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश लौट रहे थे मजदूर

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। भारत के विभिन्न इलाकों में लॉकडाउन में फंसे प्रवासी अपने प्रदेश लौटने की कोशिश कर रहे हैं। मंगलवार को मध्य प्रदेश लौट रहे कुछ लोग मथुरा में सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस सड़क हादसे में 7 की मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक डीसीएम ने टेम्पो में टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ। टेम्पो में सवार लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर के बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग कोरोना लॉकडाउन में फंसे हुए थे और अपने प्रदेश लौट रहे थे। मरने वाले सभी छतरपुर के निवासी बताए जा रहे हैं।

बता दें कि देश में लॉक डाउन के चलते ये तीसरी घटना है जब प्रवासियों को ले जा रहे साधन में दुर्घटना हुई है। इससे पहले, ओडिशा में कोरोना लॉकडाउन के दौरान तेलंगाना में फंसे प्रवासी मजदूरों को ला रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT