Mayawati Birthday
Mayawati Birthday  Raj Express
उत्तर प्रदेश

Mayawati Birthday: बसपा सुप्रीमो मायावती को CM योगी समेत इन नेताओं ने जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का आज 68वां जन्मदिन

  • CM योगी ने फोन पर बात कर मायावती काे बर्थडे विश किया

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मायावती को फोन करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

Mayawati Birthday : बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आज सामेनवार 15 जनवरी को अपना 68वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती काे जन्‍मदिन के खास मौके पर फोन पर बात कर बर्थडे विश किया। साथ ही समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने भी उन्‍हें शुभकामनाएं दी है।

तो वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मायावती को फोन करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्य मंत्री सुश्री मायावती जी को फ़ोन करके जन्मदिवस की बधाई एवं शुभकामनाएँ दीं। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य की एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूँ।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! ईश्वर से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्रार्थना है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT