आगरा में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मृत्यु, छह घायल
आगरा में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मृत्यु, छह घायल Social Media
उत्तर प्रदेश

आगरा में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मृत्यु, छह घायल

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश में आगरा के कागारौल इलाके में बारिश के चलते एक मकान की छत गिरने से मलबे में दबकर तीन बच्चों की मृत्यु हो गई और परिवार छह सदस्य घायल हो गये। अछनेरा इलाके के पुलिस उपाधीक्षक महेश कुमार ने बताया यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात करीब आठ बजे बाल्मीकि बस्ती निवासी हाकिम सिंह के निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से मलबे में बच्चों सहित परिवार नौ सदस्य दब गए।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान तीन बच्चों की मृत्यु हो गई। मृतकों में राजेश का पांच वर्षीय मयंक, तीन वर्ष की बेटी प्राची और अनिल की आठ साल की पुत्री रोशनी की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल परिवार के छह सदस्यों का उपचार जारी है, जिसमें महिला और बच्चे शामिल हैं।

परिजनों के अनुसार निर्माणाधीन एक बड़े कमरे की छत का आधा काम हो चुका था। इसमें गर्डर और पत्थर रखने के बाद मिट्टी डाल दी गई थी। वहीं एक गर्डर की सपोर्ट के लिए पत्थर का बीम भी नीचे लगा दिया गया था। कल शाम हुई तेज बारिश के कारण छत पर पानी भर गया और रात करीब आठ बजे अचानक छत का पत्थर टूट गया और यह हादसा हो गया। जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT