आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा Social Media
उत्तर प्रदेश

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा: दो कारों की जोरदार भिड़ंत में चार की मौत, कई अन्य घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से आई बड़ी खबर

  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ दर्दनाक हादसा

  • दो कारों की जोरदार भिड़ंत में चार की मौत, कई अन्य घायल

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

उत्तर प्रदेश, भारत। आए दिन किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आ रहा है। खबर आई है कि, उन्नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया है। यहां दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार, उन्नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इसमें आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में जाकर घुस गई। साथ ही, लखनऊ से मथुरा जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। वहीं, यूपीडा की रेक्स्यू और औरास पुलिस टीम राहत व बचाव कार्य में लगी है।

जानकारी के लिए बता दें कि, ये हादसा उन्नाव जिले के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के किलोमीटर 238 पर हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को को हुए हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को एक कार में सवार होकर लोग जा रहे थे। इस दौरान जब आगरा से लखनऊ जाते समय कार दूसरी लेन में कार पहुंची, तो आमने सामने कार टकराने से हादसा हुआ है।

सीएम योगी ने जताया दुख:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

वहीं, मुख्यमंत्री जी ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT