उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा
उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा  Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा, दिल्ली से लखनऊ तक का मुख्य मार्ग प्रभावित

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा

  • एक मालगाड़ी ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे

  • दिल्ली से लखनऊ तक का मुख्य मार्ग प्रभावित

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसे की खबर सामने आ रही है कि, यहां एक मालगाड़ी ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस दौरान मालगाड़ी बेपटरी हो गई और दो वैगन के पहिये रेलवे रेलवे ट्रैक से उतर गए, जिसके कारण रेल संचालन बाधित हो गया।

बताया जा रहा है कि, मुरादाबाद रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले रामपुर रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास हादसा देर रात करीब 11 बजे हुआ है। मालगाड़ी ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए। तो वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी और इंजीनयरिंग टीम के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक को खाली कराने का काम शुरू करवाया। हालांंकि, इस हादसे में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। हादसा हाेने की वजह क्‍या है अभी तक इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

मालगाड़ियों के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। दिल्ली से लखनऊ तक का मुख्य मार्ग प्रभावित हुआ। इसे जल्द ही फिर से शुरू कर लिया जाएगा। हादसे के कारण आनंद विहार-रक्सौल सद्भावना एक्सप्रेस, नौचंदी, बेगमपुरा, गोरखपुर जनसाधारण, सुहेलदेव सुपरफास्ट, अयोध्या एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें रोकनी पड़ी थीं।
मुरादाबाद के डीआरएम आरके सिंह

बता दें कि, इससे पहले बीते नवंबर महीने की शुरूआत में दिल्ली के आनंद विहार और यूपी के गाजीपुर के बीच चलने वाली सुहेलदेव एक्सप्रेस के दो डिब्बे और इंजन प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT