भ्रमित न हो, मंदिर समय सीमा में पूरा करने में सहयोग करें: ट्रस्ट के महासचिव
भ्रमित न हो, मंदिर समय सीमा में पूरा करने में सहयोग करें: ट्रस्ट के महासचिव Syed Dabeer Hussain - RE
उत्तर प्रदेश

भ्रमित न हो, मंदिर समय सीमा में पूरा करने में सहयोग करें: ट्रस्ट के महासचिव

Author : Priyanka Sahu

राम जन्मभूमि जमीन घोटाला: उत्‍तर प्रदेश के अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर का मामला काफी चर्चा में रहता है और अब राम जन्मभूमि जमीन घोटाला सुर्खियों में बना हुआ है और इस घोटाले के आरोपों के बाद राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव द्वारा बयान दिए जाने का सिलसिला लगातार जारी है।

ट्रस्ट के महासचिव ने आज फिर दिया ये बयान :

दरअसल, अयोध्‍या में बनने वाले भगवान राम के मंदिर निर्माण का कार्य श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की देख-रेख में हो रहा है और अयोध्या के राम जन्मभूमि जमीन घोटाले पर आरोप को लेकर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का आज फिर ताजा बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाने वालों पर नाराजगी जाहिर करते हुए ये बात कही हैै।

राम जन्म भूमि के बारे में चंपत राय ने दी ये जानकारी :

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने आज श्री राम जन्म भूमि घोटाले के बीच आज राम जन्‍म भूमि के बारे में कुछ जानकारी बताते हुए कहा- इस भूमि का मूल्य 1423 रुपये प्रति वर्ग फीट है, जो बाजार मूल्य से बहुत कम है। मालिकाना हक का निर्णय करना बहुत जरूरी था जो कराया गया। हमने जमीन का एग्रीमेंट करा लिया। अभी बैनामा कराया जाना बाकी है।

सभी लेनदेन बैंक टू बैंक हुए हैं :

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने इस दौरान आरोप लगाने वालों पर नाराजगी जाहिर करते हुए आगे ये भी कहा- सभी लेनदेन बैंक टू बैंक हुए हैं और टैक्स में कोई चोरी नहीं की गई है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि, आरोप लगाने वालों ने आरोप से पहले ट्रस्ट के पदाधिकारियों से तथ्यों की जानकारी नहीं ली। उन्होंने समाज को भ्रमित किया है।

भ्रमित न हों और मंदिर समय सीमा में पूरा करने में सहयोग करें।
राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय

बताते चलें कि, अयोध्‍या में बनने वाले भगवान श्रीराम के भव्‍य मंदिर की जमीन खरीद बिक्री को लेकर गंभीर आरोप और कई सवाल उठ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT