Barauni - Lucknow Express Viral Video
Barauni - Lucknow Express Viral Video Raj Express
उत्तर प्रदेश

TTE ने बेवजह यात्री को पीटा, वीडियो वायरल, रेल मंत्री बोले - दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • टीटी पर ऐक्शन, किया गया निलंबित।

  • यात्री को पीटने की बजह नहीं आई सामने।

  • डीआरएम लखनऊ ने शुरू की मामले की जांच।

उत्तरप्रदेश। ट्रेन वायरल वीडियो : बरौनी - लखनऊ एक्सप्रेस (Barauni - Lucknow Express) में TTE ने बेवजह यात्री को पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में यात्री बार - बार टिकट कलेक्टर से पूछता दिख रहा है कि, उसे क्यों मारा जा रहा है लेकिन टीटीई ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सम्बंधित अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। इस घटना पर रेल मंत्री ने कहा कि, दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस का पालन करते हुए अधिकारी को निलंबित किया गया है।

यह वीडियो गुरुवार का ही बताया जा रहा है। बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 15203 में टीटी पहुंचा और एक आदमी को पीटने लगा। इसके बाद आस - पास बैठे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। लोगों को वीडियो बनाते देख टीटी ने वीडियो बनाने वालों पर भी हमला किया। टीटी ने यात्री की पिटाई क्यों की इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस वीडियो पर रिऐक्ट करते हुए लखनऊ डिविजनल रेलवे मैनेजर ने कहा कि, संबंधित टीटीई को सक्षम प्राधिकारी द्वारा निलंबित कर दिया गया है। इस अधिकारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। डीआरएम लखनऊ के इस ट्वीट पर रिऐक्ट करते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnav) ने कहा, इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस के चलते टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT