सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक घायल
सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक घायल Social Media
उत्तर प्रदेश

सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक घायल

News Agency

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गयी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस उप अधीक्षक राम प्रवेश राय ने बताया कि रिवई सुनैचा गांव से तीन युवक मोटरसाइकिल में सवार हो किसी काम से महोबा जा रहे थे। तभी उनकी मोटरसाइकिल कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में अलीपुरा के निकट किसी अज्ञात वाहन से टकरा गयी। मौके पर किसी के न होने से दुर्घटना करने वाले वाहन का पता नहीं चल सका तथा वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया। मोटरसाइकिल की गति तेज होने के कारण तीनों युवक काफी दूर तक घसीटते हुए चले गए और खून से लथपथ हालत में सड़क पर मिले। कुछ समय उपरान्त सड़क पर से गुजर रहे राहगीरों ने इन युवको को बुरी तरह लहू लुहान हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान कुलदीप और प्रह्लाद हमीरपुर जिले के निवासी के रूप में हुई है। जो अपनी रिश्तेदारी में आये थे। जबकि घायल पवन रिवई सुनैचा का रहने वाला है। पवन की हालत काफी नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज भेजा गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की छानबीन शुरू की है। पुलिस दुर्घटना को अंजाम देकर भागने वाले वाहन का पता लगा रही है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। मृतकों में कुलदीप की 25 नवम्बर को शादी हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT