UP में सनसनीखेज वारदात-दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्‍या
UP में सनसनीखेज वारदात-दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्‍या PriyananSahu -RE
उत्तर प्रदेश

UP में सनसनीखेज वारदात-2 साधुओं की धारदार हथियार से हत्‍या

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच लोग परेशान हैं, तो वहीं अपराध-संबंधी व हत्‍या जैसे मामले कम नहीं हो रहे है। महाराष्ट्र के पालघर में 2 साधुओं की मॉब लिंचिंग के बाद अब उत्तर प्रदेश में साधुओं की हत्या की जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

मंदिर परिसर में सो रहे साधुओं की हत्‍या :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में सोमवार रात दो साधुओं की हत्या तब की गई, जब वे एक मंदिर परिसर में सो रहे थे और इन दोनों साधुओं की धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया है। हालांकि, इस दौरान भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।सनसनीखेज घटनाक्रम10 वर्षों से

जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली के पगोना गांव में एक शिव मंदिर बना हुआ, जिसमें 10 वर्षों से दो साधु यहां गरीबदास उर्फ जगनदास (55) निवासी भदेसी आश्रम अलीगढ़ व उनका शिष्य शेरसिंह उर्फ सेवादास (35) निवासी गांव कनौरा थाना छतारी बुलंदशहर मंदिर में रहकर देखभाल करते थे। जब मंगलवार सुबह ग्रामीण मंदिर पहुंचे, तो साधुओं के लथपथ शव देखकर हैरान हो गए, गांव में हड़कम मच गया और सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हत्‍या का आरोपी को ग्रामीणों ने पिटा :

साधुओं की हत्‍या को लेकर गुस्‍साएं ग्रामीणों ने इस बीच ग्रामीणों ने एक शख्स पर शक जताया और उसे पकड़कर जमकर पिटाई भी की गई। वहीं, घटना की सूचना मिलते हुी घटनास्‍थल पर पुलिस पहुंची और आरोपी को कस्टडी में ले लिया और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, दोनों साधुओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्‍या है हत्‍या का कारण ?

खबरों के अनुसार ये बात सामने आई है कि, गांव पगोना निवासी मुरारी उर्फ राजू पुत्र देवी सहाय सोमवार को एक संत का चिमटा उठाकर ले गया था, जिससे साधुओं ने उसके घर पर जाकर नाराजगी जाहिर की थी। इसी बात को लेकर मुरारी ने रात में दोनों साधुओं की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की है।

बता दें कि, इससे पहले महाराष्ट्र के पालघर में भी दरमियानी रात के वक्‍त चोर समझकर दो साधुओं और उनके ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या की गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT