उमेश पाल हत्याकांड: असद की तलाश में आगरा में एसटीएफ की छापेमारी
उमेश पाल हत्याकांड: असद की तलाश में आगरा में एसटीएफ की छापेमारी Social Media
उत्तर प्रदेश

उमेश पाल हत्याकांड: असद की तलाश में आगरा में एसटीएफ की छापेमारी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उमेश पाल हत्याकांड मामले में बड़ी कार्यवाई

  • असद की तलाश में आगरा में एसटीएफ की छापेमारी

  • एसटीएफ ने चार संदिग्ध लोगों को लिया हिरासत में

  • अतीक अहमद के बेटे असद की पुलिस और जांच एजेंसियां सरगर्मी से तलाश कर रही हैं

आगरा, भारत। उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक के बेटे असद और शूटरों की तलाश जारी है। खबर है कि, पांच-पांच लाख के इनामी शूटरों की लोकेशन पश्चिमी यूपी में मिल रही है। ऐसे में एसटीएफ और एटीएस टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। जानकारी के अनुसार, असद की तलाश के लिए एजेंसियों ने आगरा में डेरा डाल दिया है।

बता दें कि, प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में एसटीएफ की कई टीमों ने आगरा में छापेमारी की है। बताया गया है कि, एसटीएफ ने चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के बेटे असद की पुलिस और जांच एजेंसियां सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार सुबह लखनऊ एसटीएफ की टीम ने आगरा में फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में असद और उसके गुर्गों के छिपे होने की सूचना पर छापे मारे हैं।

बताया गया है कि, कौरई टोल प्लाजा के पास सुबह करीब चार बजे एसटीएफ ने चार संदिग्ध लोगों को पकड़ा है। बताया गया है कि, ये असद के शूटर हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, इस मामले में अभी पुलिस और एसटीएफ की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मगर, फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में सुबह से कार्रवाई होने की चर्चा चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT