केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने की आत्महत्या
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने की आत्महत्या Social Media
उत्तर प्रदेश

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने की आत्महत्या, घर में लगा ली फांसी

Sudha Choubey

लखनऊ, भारत। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर के 45 वर्षीय भतीजे नंद किशोर (Nand Kishore) ने आज बुधवार सुबह आत्महत्या कर ली। घर के अंदर फंदे पर नंद किशोर का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के बेगरिया इलाके में नंद किशोर ने अपने घर के कमरे में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि, नंद किशोर केंद्रीय राज्यमंत्री और मोहनलालगंज सीट से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के भतीजे हैं। फिलहाल सुसाइड की वजह अभी साफ नहीं हुई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। नंद किशोर के भाई ने सबसे पहले उनका शव कमरे में फंदे से लटकता देखा। बेटे विशाल ने बताया कि, पिता कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे।

इंस्पेक्टर दुबग्गा ने इस बारे में बताया कि, नंद किशोर को कमरे में फंदे पर लटका देख सुबह उनके भाई की चीख निकल पड़ी। आनन-फानन में भाई ने फंदे से नंद किशोर को उतारा और उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसके बाद अस्पताल में डाक्टरों ने नंद किशोर को मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच चल रही है।

प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया ने कही यह बात:

इस बारे में बात करते हुए प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया ने कहा कि, "नंद किशोर केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के भतीजे हैं। वह रियल एस्टेट के कारोबार से जुड़े थे। पुलिस आत्महत्या से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।"

जानकारी के लिए बता दें कि, इसके पहले साल 2021 में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर की बहू अंकिता ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। अंकिता ने मंत्री के सामने अपने हाथ की नस काट ली थी। तब यह मामला काफी सुर्खियों में रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT